खेल

IPL के आखिरी मैच के बाद भावुक हुए डेविड वॉर्नर, हैद्राबाद टीम को दिये धन्यवाद

ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर का IPL 2019 में सफर समाप्‍त हो चुका है. 29 अप्रैल (सोमवार) को किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के इस बल्‍लेबाज का आखिरी मैच था. डेविड वॉर्नर अब वर्ल्‍ड कप 2019 के ऑस्ट्रेलिया टीम मै चुना गया है. और ऑस्ट्रेलिया टीम कि 2 मे से वर्ल्ड कप के लिये ट्रेनिंग सुरू होने वाली है. तो उस की ट्रेनिंग के लिए डेविड वॉर्नर ऑस्‍ट्रेलिया लौट रहे हैं. IPL 2019 के अपने आखिरी मैच में भी डेविड वॉर्नर ने बहोत बढीया पारी खेली. उसमे उन्‍होंने 56 गेंद में 7 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से 81 रन की तूफानी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए. इस सीजन मै डेविड वॉर्नर ने 9 बार 50+ स्कोर किया है . दिलचस्‍प बात यह कि पंजाब के खिलाफ वह लगातार आठ फिफ्टी लगा चुके हैं.

Instagram Source : David Warner

Twitter Source : Sun Risers Hyderabad

डेविड वॉर्नर ने IPL 2019 के सीजन में 12 मुकाबले खेले और 69.20 की औसत व 143.86 की स्‍ट्राइक रेट से 692 रन बनाए. डेविड वॉर्नर ने 1 शतक और 8 अर्धशतक किये है. उन्होने IPL 2019 के सीजन में सबसे ज्यादा रन्स किये है. उनके बाद दूसरे नंबर पर किंग्‍स इलेवन पंजाब के केएल राहुल हैं जिन्‍होंने 12 मैचों में 57.77 की औसत से 520 रन बनाए हैं. पिछले साल ICC ने बॉल के साथ छेडछाडी करने के प्रकरण मै डेविड वॉर्नर और स्टीव्ह स्मिथ को 1 साल के लिये खेल के लिये पाबंदी लगायी थी. तब भी हैद्राबाद के टीम ने डेविड वॉर्नर को सपोर्ट किया था. उस कारण भी डेविड वॉर्नर ने शुक्रिया अदा किया. अपने आखिरी मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ग्राउंड्समैन के साथ तस्‍वीर खिंचाई और उनकी मदद के लिए शुक्रिया कहा. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया, ‘भावुक डेविड वॉर्नर मैच के बाद ग्रांउड स्‍टाफ से मिले. तुम्‍हारी कमी खलेगी चैंपियन!’

यह भी पढे : श्रीलंका कि तरह भारत मै भी बुर्के पे बैन लगाने कि शिवसेना कि मांग, BJP ने किया विरोध

Tags

Dinar Kulkarni

Hi, this is Dinar Kulkarni, a Blogger, Freelancer, SEO Consultant, an Internet Marketer. Born in 1993. Entertainment Blogger in Cognizance Now. I dream to Achieve Every Goal I dream of being the best out of my own.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close